महासमुंद टाइम्सराजनीति

काली पट्टी लगा कांग्रेसियों ने किया, मोदी और भाजपा के खिलाफ निंदा प्रस्ताव

महासमुंद। अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस कमेटी महासमुंद के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं बीजेपी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास किया गया। गुजरात न्यायालय द्वारा  राहुल गांधी के अपील को खारिज की गई है, जो की एक न्यायालयीन प्रक्रिया है और न्यायालय के निर्णय का कांग्रेस पार्टी के द्वारा सम्मान किया जाता है। भाजपा नेताओं के द्वारा  राहुल गांधी को बेबुनियाद मामलों में केस बनाकर जो परेशान किया जा रहा है उस मुद्दे को लेकर कांग्रेस कमेटी के द्वारा स्थानीय नेहरू चौक में समस्त कांग्रेस जनों के द्वारा काला पट्टी बांधकर केंद्र के बीजेपी शासन के विरोध में प्रदर्शन किया गया।

केंद्र सरकार के मंत्रियों बीजेपी के नेताओं के द्वारा सत्य को परेशान करने के लिए बार-बार प्रयास किया जा रहा है। फिर भी जीत सत्य की होती है जिस मुद्दे पर राहुल गांधी को परेशान किया जा रहा है वह मुद्दा ही बेबुनियाद है सिर्फ गलत भावनाओं से प्रेरित होकर किसी व्यक्ति को परेशान करना यह भाजपा की पुरानी रणनीति रही है जिस भी मुद्दे से बीजेपी के नेता को डर लगता है तो उस विरोध के स्वर को दबाने के लिए पूरे शासन-प्रशासन ईडी सीबीआई सब का उपयोग करके उस विरोध को दबाने का प्रयास करते हैं।

कांग्रेसियों ने कहा कि आज भारत में सबसे डरे हुए पार्टी के रूप में बीजेपी पार्टी है। जोकि राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा और नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने का जो प्रक्रिया आरंभ किया है उससे डर कर राहुल गांधी जी के खिलाफ बेझिझक कोई भी कार्रवाई करने से बाज नहीं आ रहे हैं जिसका विरोध आज पूरे भारतवर्ष में किया जा रहा है अतः महासमुंद कांग्रेस कमेटी के द्वारा बीजेपी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाया गया एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया।जिसमें महासमुंद कांग्रेस कमेटी के सूर्यमणि मिश्रा प्रभारी महासमुंद, डॉ.रश्मि चंद्राकर जिलाध्यक्ष, खिलावन बघेल शहर अध्यक्ष, राशि महिलांग नगर पालिका अध्यक्ष, कृष्णा चंद्राकर उपाध्यक्ष, प्रमोद चंद्राकर जिला वनोपज अध्यक्ष, जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण पटेल, मंडी अध्यक्ष हीरा बंजारे, उपाध्यक्ष गोविंद साहू, दाऊलाल चंद्राकर सदस्य बीज अनुसंधान, लक्ष्मी देवांगन श्रम संनिर्माण सदस्य, सेवनलाल चंद्राकर, हरबंश ढिल्लो, जोन प्रभारी संजय शर्मा प्रभारी महामंत्री,सेक्टर प्रभारी सोमेश दवे संयुक्त महामंत्री,गुरमीत चावला महामंत्री,अनवर हुसैन, निर्मल जैन, अमन चंद्राकर, शकील खान, विजय बघेल, पार्षद निखिल कांत साहू शहर के बूथ अध्यक्ष प्रदीप चंद्राकर, तुलसी साहू सहित आदि कांग्रेसी उपस्थित रहे।

Ravindra Vidani

सम्पादक रविन्द्र विदानी 7587293387, 9644806708

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!