क्राइममहासमुंद टाइम्स

चारों ने बनाया एक दिन में ताला तोड़ने का रिकॉर्ड

महासमुंद। जिले के बसना और सांकरा थाना क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने एक ही रात में 15 से16 दुकानों का ताला तोड़ने का रिकॉर्ड बना दिया है। लाखों की चोरी कर फरार हो गए हैं। सरकारी दफ्तरों तक को नहीं छोड़ा चोरों ने। सीसीटीवी में कुछ अज्ञात चोरों के हुलिए आए सामने। एक ही दिन में इतने दुकानों के ताले तोड़ कर चोरी होने से व्यापारियों में दहशत का माहौल।
बसना पुलिस के नाक के नीचे एक ही रात में इतने अधिक मात्रा में चोरी हो गई और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। बसना पुलिस किस तरह से बसना थाना क्षेत्र में काम कर रही है। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा रहा है। रात्रि हस्ती दल का अतापता नहीं, निर्भीक होकर चोर कर रहे हैं चोरी। पिछले कुछ दिनों से बसना इलाके में चोरों ने आतंक मचा रखा है।
गौरतलब है कि महासमुंद जिले के बसना थाना क्षेत्र के इलाके में होटल, फैंसी स्टोर, किराना दुकान, हार्डवेयर की दुकान, मेडिकल स्टोर सहित अन्य व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने चोरी कर फरार हो गए हैं। देखना यह की जिला पुलिस इन अज्ञात चोरों को कितने दिनों में गिरफ्तार कर स्थानीय व्यवसायियों को राहत दिलाती है।

Ravindra Vidani

सम्पादक रविन्द्र विदानी 7587293387, 9644806708

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!