महासमुंद टाइम्सराजनीति

153 महिला पुरुषों की सूची है और सब की सब भाजपा कार्यकर्ता

महासमुंद। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के नेता अंकित बागबाहरा विज्ञप्ति जारी कर जानकारी देते हुए कहा है कि वर्तमान डबल इंजन सरकार को आये लगभग 3 माह हो चुके है पर आज दिनांक तक 13 वां मंत्री नहीं बना पाए है, अपनी घोषणा पत्र अनुरूप रसोई गैस का सिलेंडर का 500 रुपये कैसे मिलेगा उसकी चर्चा भी नही कर रहे है, और लगातार मंहगाई बढ़ती जा रही है चाहे वो खाने का तेल हो,डीजल पेट्रोल हो या रसोई गैस हो , यह इस बात का सबूत है कि भाजपा को आम आदमियों से कोई सरोकार नही ।

अंकित बागबाहरा ने बताया कि आमजन हेतु चलाई जाने वाली ट्रेनें लगातार रद्द हो रही है और समय से नहीं चल रही है दूसरी तरफ भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं को विधानसभा की थकान मिटाने व लोकसभा चुनाव से पहले तैयार रहने अरबों रुपए उन्हें सुख सुविधा के साथ सैर सपाटे में भेजने में सरकारी पैसे से खर्च कर रही है ।

     हालही में नोडल अधिकारी श्री रामलला दर्शन जिला महासमुंद के नाम से दिनांक 1 मार्च को एक सूची जारी की जिसमें 153 महिला पुरुषों की सूची है और सब की सब भाजपा कार्यकर्ता हैं । आखिर इस सूची में 10 नाम भी आम जनता के क्यों नही है? और ये दर्शन हेतु छत्तीसगढ़ से जाने वाली दूसरी ट्रेन है । अंकित ने पूछा कि क्यों पूरे के पूरे नाम भाजपा पार्टी से जुड़े व्यक्तियों के हैं साथ ही अंकित ने मांग की है कि नोडल अधिकारी चयन मापदंड को सार्वजनिक कर चयनित व्यक्तियों की प्रक्रिया को स्पष्ट करें ।

      अंकित ने आरोप लगाया कि एक तरफ लाखों ट्रेन कैंसल हो रही,लाखों ट्रेनें लेट हो रही परंतु केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार अपने कार्यकर्ताओं को सैर सपाटा करवाने स्पेशल ट्रेन चलारही है वो भी समय पर । साथ ही हजारों भाजपाइयों को मीसा बंदी के नाम पर करोड़ों रुपये महीने की पेंशन बांटी जाएगी पर किसानों का पैसा समय मे नही मिलेगा,किसानों को पूरी बिजली नही मिलेगी,मजदूरों को मनरेगा का पैसा नही मिलेगा,आवास का पैसा समय पर नही मिलेगा पर भाजपा कार्यकर्ता सैर सपाटा करेंगे पूरी व्यवस्था के साथ घूमने जरूर जाएंगे ।। अंकित ने बताया पूर्व की भाजपा सरकार ने ऐसी ही योजना शुरू की थी जिसमें पूरे छत्तीसगढ़ से सैकड़ों लोग आज भी लापता है । आंकित ने मांग की कि वर्तमान में केंद्र की मोदी सरकार को चाहिए कि पूरे देश के 60 साल से ऊपर के बुजुर्गों को सपरिवार चारों धाम दर्शन करवाया जाए इससे ज्यादा पुण्य मिलेगा रहा सवाल अयोध्या मंदिर दर्शन का तो प्रभु श्री राम सभी के आराध्य है और सभी आस्तिक मनुष्य अपने जीवन में स्वयं ही दर्शन लाभ जरूर ले लेंगे ।।इसके लिए आम जनता की गाढ़ी कमाई को भाजपा कार्यकर्ताओं के सैर सपाटे में नही खर्च करना चाहिए ।

 

 

Ravindra Vidani

सम्पादक रविन्द्र विदानी 7587293387, 9644806708

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!