महासमुंद टाइम्स

पूर्व नपा अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकार ने क्यों मांगा पुलिस सुरक्षा…

चंद्रनाहू कुर्मी क्षत्रिय समाज के अधिवेशन में हुआ था मारपीट

महासमुंद। चंद्रनाहु कुर्मी क्षत्रिय समाज के वार्षिक अधिवेशन में पूर्व अध्यक्ष नगर पालिका परिषद प्रकाश चंद्राकार और जिला वनोपज के अध्यक्ष प्रमोद चंद्राकार के बीच हुए विवाद का मामला, शहर के वातावरण में गर्माहट ला दी है। पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकार के पक्ष में आए समाज के मुखिया और आरंग थाने में कराया गया एफ आई आर दर्ज। आरंग पुलिस ने महासमुंद वनोपज के अध्यक्ष प्रमोद चंद्राकार के खिलाफ 294,323,506 का मामला दर्ज कर लिया है।

आज महासमुंद प्रेस क्लब में प्रकाश चंद्राकार, राहुल चंद्राकार अध्यक्ष छत्तीसगढ़ चंद्रनाहू शिक्षण समिति, प्रेम चंद्राकार ने प्रेसवार्ता लेकर प्रेस को जानकारी देते हुए कहा कि 30 अप्रैल को चंद्रनाहु कुर्मी क्षत्रिय समाज के दो दिवसीय वार्षिक अधिवेशन पारागांव आरंग में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित प्रकाश चंद्राकर पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष के ऊपर, महासमुंद जिला वनोपज के अध्यक्ष प्रमोद चंद्राकर ने बिना किसी वजह के गाली गलौज करते हुए जानलेवा हमला कर दिया था। जिला वनोपज के अध्यक्ष प्रमोद चंद्राकर के द्वारा पूर्व नगर पालिका परिषद महासमुंद के अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर के ऊपर हमले से चंद्रनाहू कुर्मी क्षत्रिय समाज के सभी पदाधिकारी भी अचंभित थे, जिसकी शिकायत प्रकाश चंद्राकर और चंद्रनाहू कुर्मी समाज के पदाधिकारी ने मिलकर आरंग थाने में फिर दर्ज कराया है। प्रकाश चंद्राकर ने प्रेसवार्ता में कहा कि प्रमोद चंद्राकर द्वारा उनके ऊपर जानलेवा हमला करते हुए मारपीट किया गया, साथ ही अभद्र गाली गलौज किया गया है। प्रमोद चंद्राकर द्वारा इस तरीके का व्यवहार उनके साथ क्यों किया गया, इस बात की उन्हें जानकारी नहीं है। पत्रकारों से प्रकाश चंद्राकर ने कहा कि चंद्रनाहू कुर्मी क्षत्रिय समाज के वार्षिक अधिवेशन में मेरे साथ ऊपर जानलेवा हमला किया गया है। वही मेरे घर में कुछ लोगों द्वारा पत्थरबाजी भी की गई है। जिस बात को लेकर मैं बहुत भयभीत हूं, मुझे जान का खतरा है, और मेरे परिवार को भी जान का खतरा है। मेरे घर पर हुए पत्थर बाजी के बाद से मेरा परिवार डरा हुआ है। इसलिए मैंने सिटी कोतवाली महासमुंद में लिखित आवेदन कर पुलिस सुरक्षा की मांग की है।

प्रेसवार्ता में उपस्थित चंद्रनाहू शिक्षण समिति के अध्यक्ष राहुल चंद्राकार ने कहा कि इस तरह के व्यवहार का हम कतई समर्थन नहीं करते हैं। प्रमोद चंद्राकर द्वारा किया गया कृत्य निंदनीय है। प्रमोद चंद्राकार द्वारा किए गए व्यवहार पर चंद्रनाहू कुर्मी क्षत्रिय समाज कड़ा फैसला लेगी ताकि निकट भविष्य में इस तरह के घटना की पुनरावृत्ति ना हो।

 

मामले में वनोपज के अध्यक्ष प्रमोद चंद्राकर का कहना है कि पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर द्वारा चंद्रनाहू कुर्मी क्षत्रिय समाज के वार्षिक अधिवेशन में मंच में मेरे ऊपर गलत आरोप लगाते हुए मुझे बदनाम करने की कोशिश की गई। इसी बात को लेकर प्रकाश चंद्राकर और मेरे बीच हल्का फुल्का झूमा झटकी हुआ है। जिसे कुछ लोगों द्वारा बढ़ा चढ़ा कर बताया जा रहा है।

Ravindra Vidani

सम्पादक रविन्द्र विदानी 7587293387, 9644806708

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!